Fatehpur : फतेहपुर जनपद के कल्यानपुर थाना क्षेत्र के अलग-अलग गांवों से अपहरण की गयी चारों युवतियों को पुलिस ने दस दिन के भीतर बरामद कर लिया है. बरामदगी थाना पुलिस के अथक प्रयासों से हुई. बताते है कि, चारों युवतियों की बरामदगी की जानकारी प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी गई है. बताया कि, चारों युवतियों को थाना पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से बरामद कर लिया है.

  • केस -1

कल्यानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती अचानक लापता हो गई थी. युवती के पिता ने स्थानीय थाने पर युवती के अपहरण का मामला दर्ज कराया था. इसी घटना को लेकर 16 अप्रैल को पुलिस ने युवती को बरामद कर लिया है.

  • केस -2

इसी थाना क्षेत्र के एक गांव से युवती का अपहरण कर लिया गया था. मामले में युवती के पिता ने थाने में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. मामले में पुलिस लगातार युवती के बरामदगी का प्रयास कर रही थी. थाना पुलिस के अनुसार अपहृत युवती को पुलिस ने 20 अप्रैल को बरामद कर लिया है.

  • केस -3

कल्यानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी. मामले में युवती के पिता ने थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने बताया कि, 22 अप्रैल को अपहृत युवती को बरामद कर लिया गया.

  • केस -4

कल्यानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने थाने में शिकायती पत्र देते हुए बताया कि, उसकी बहन अचानक लापता हो गई. इस पर स्थानीय पुलिस ने मामला दर्ज कर युवती की तलाश में जुट गई. पुलिस ने भारी प्रयासों के बाद युवती को 25 अप्रैल को बरामद कर लिया है.

बता दें कि, कल्यानपुर थाना क्षेत्र के गांवों से ही चारों युवतियां अपहृत हुई थीं, जिन्हें थाना पुलिस ने बरामद कर उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *