Fatehpur : फतेहपुर जिले में दो दिन से लापता एक युवक का शव शनिवार को कुएं से बरामद हुआ. मौके पर पहुँची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. परिजनों का घटना से रो-रोकर बुरा हाल है.

जानकारी के अनुसार, बकेवर थाना क्षेत्र में दो दिन से गायब युवक का शनिवार को अपने ही खेत स्थित कुएं से शव मिला. युवक के लापता होने के बाद से परिजन लगातार उसकी खोजबीन में लगे थे. दूसरे दिन रिश्तेदारों और दोस्तों के यहां पूछताछ की, लेकिन कोई पता नहीं चला सका. देवमई गांव निवासी राजू दुबे (Raju Dubey) ने बताया कि, दो दिन पहले 28 वर्षीय बड़ा पुत्र परीक्षित उर्फ़ आशू घर से खेत में खाना बनाने के लिए बर्तन और चावल लेकर गया था. उसने खेत में चोखा बाटी बनाने की बात कही थी. देर शाम तक जब युवक घर नहीं आया तो वह लोग खेत पहुंचे और देखा कि, वहां कोई नहीं था. जिसके बाद से परिजन लगातार बेटे की खोजबीन में जुटे थे.

शनिवार की सुबह छोटा बेटा आयुष खेत की तरफ आया, तो उसने सपाट कुएं में परीक्षित का शव उतराता देखा।और फौरन घरवालों को सूचित किया. बताते है कि, तीन साल से लड़का खेत में ही रहता था. खाना खाने के लिए घर आता-जाता था.
घटना से मां शैल कुमारी, भाई प्रदुम, आयुष, सक्षम, बहन प्रियंका और कोमल का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस को मौके पर खाली शराब की शीशी, खाने पीने के बर्तन, मृतक के कपड़े मिले हैं.

प्रभारी निरीक्षक गिरेंद्र पाल सिंह (Girendra Pal Singh) ने बताया कि, शव के चेहरे और मत्थे पर कटे का निशान है. घटना संदिग्ध है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर जल्द ही कार्रवाई की जाएगी.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *