Fatehpur : फतेहपुर में बिना अनुमति के बार-बालाओं के अश्लील डांस का बुधवार रात वीडियो वायरल हो गया. वीडियो वायरल होने से सूचना पर पहुंची पुलिस ने डांस बंद कराया और आयोजक के खिलाफ धारा 144 और महामारी एक्ट के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया है.

यह है पूरा मामला

मलवां थाना क्षेत्र के कांधी गांव निवासी सूरजबली (Surajbali) की पौत्री आयुषी (Ayushi) का जन्मदिन मनाया जा रहा था. जन्मदिन के कार्यक्रम में शामिल होने और डांस देखने के चक्कर में लोगों ने कोरोना के नियमों को भी ताक पर रख दिया और सोशल डिस्टेंसिंग (Social distancing) की धज्जियां उड़ा दी, जन्मदिन के अवसर पर यहाँ नर्तकियों का डांस देखने के लिए भीड़ जमा थी. उसी भीड़ में से किसी ने नाच-गाने का वीडियो ने वायरल कर दिया.

वीडियो वायरल होने की सूचना पर थाने के उपनिरीक्षक अरविंद कुमार (Arvind kumar) रात में मौके पर पहुंचे. पुलिस को देखकर आयोजक के होश उड़ गए. पुलिस ने जब कार्यक्रम करवाने की अनुमति दिखाने को कहा तो सूरजबली अनुमति नहीं दिखा सके. उपनिरीक्षक की ओर से थाने में सूरजबली के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है.

थानाध्यक्ष अरविंद सिंह (Arvind singh) ने बताया कि धारा 144 के उल्लंघन में धारा 188 और महामारी अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है. मामले की जांच शुरू की गई है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *