Fatehpur : फतेहपुर के हरिहरगंज कृष्णा नगर में शुक्रवार रात हेड कांस्टेबल की फायरिंग से किशोर घायल हो गया. किशोर की हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल से कानपुर रेफर किया गया. पुलिस ने हेड कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि, हेड कांस्टेबल कानपुर देहात पुलिस लाइन में तैनात है.

यह है पूरा मामला

हरिहरगंज निवासी कमलेश गुप्ता (Kamlesh Gupta) का 15 वर्षीय पुत्र मयंक गुप्ता (Mayank Gupta) उर्फ छोटू और परिवार के लोग घर के बाहर खड़े थे. मयंक के बड़े भाई सुनील गुप्ता (Sunil Gupta) ने बताया कि, मोहल्ले में रहने वाले हेड कांस्टेबल राजेंद्र सिंह चौहान (Rajendra Singh Chauhan) गली में लोगों को गाली- गलौज कर रहा था. पड़ोस में विवाद के बाद हेड कांस्टेबल अपने घर पहुंचा और पहली मंजिल पर चढ़कर दोनाली बंदूक से फायरिंग करने लगा जिसके छर्रे मयंक की पीठ पर जा लगे. वहीं, उसकी बहन वर्तिका (Vartika) की कनपटी के पास से छर्रे छूकर निकल गए और वह बाल-बाल बची. घटना से मोहल्ले के लोगों में हड़कंप मच गया.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने हेडकांस्टेबल को उसके घर से गिरफ्तार कर बंदूक बरामद की. लोगों ने बताया कि, पहले भी हेड कांस्टेबल एक बार फायरिंग कर
चुका है. वह नशे में अक्सर मोहल्ले के लोगों से गाली-गलौज करता है और विरोध करने पर वर्दी का रौब जमाता है.

कोतवाल अरुण चतुर्वेदी (Arun Chaturvedi) ने बताया कि, हेड कांस्टेबल अयोध्या ड्यूटी से वापस लौटा था. उसे कानपुर देहात जाना था, लेकिन रास्ते में घर पर ही रुक गया.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *