Fatehpur : ठगी के मामले तो आये दिन सुनने को मिलते ही है लेकिन अब ऑनलाइन शॉपिंग (Online Shopping) से भी ठग लोगों को चूना लगाने में लगे हुए है. ऑनलाइन शापिंग के ठगों ने हाल ही में एक सिपाही को निशाना बनाया है. बता दें कि, सिपाही ने ऑनलाइन मोबाइल फोन खरीदा था. कोरियर कंपनी की ओर से दिए गए पैकेट में मोबाइल फोन के बजाए तीन साबुन की टिकिया निकली. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस कोरियर कंपनी के कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है.

यह है पूरा मामला

धाता थाने में तैनात एक कांस्टेबल ने आनलाइन शापिंग कर 16 हजार रुपये का एक मोबाइल फोन खरीदा था. खखरेडू कस्बे में संचालित कोरियर कंपनी के कर्मचारियों ने धाता थाने जाकर सिपाही को पैकेट दिया. सिपाही ने पैकेट खोला तो उसके अंदर साबुन था. पुलिस कर्मियों ने दोनों कर्मचारियों को थाने में बैठा लिया. साथ ही दो साथियों को भी बहाने से थाने बुलाकर पूछताछ की. कोरियर कंपनी कर्मियों का कहना था बंद पैकेट में क्या रहता है, उन्हें भी नहीं पता होता है. आरोप लगाया कि, पुलिस ने पूछताछ के दौरान उनसे बदसुलूकी की है.

प्रभारी संजय तिवारी (Sanjay Tiwari) ने कहा कि, कोरियर कंपनी कर्मियों की कोई गलती नहीं होगी तो उन्हें छोड़ दिया जायेगा. जांच के बाद कार्रवाई जरूर होगी.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *