Fatehpur : फतेहपुर के जिला अस्पताल में भर्ती एक मरीज की गुरुवार शाम अचानक तबीयत बिगड़ने लगी तो उसके बेटे ने डाक्टर व स्टाफ की तलाश शुरू की लेकिन कोई नहीं मिला. इसी दौरान उसके पिता की सांसें थम गईं, इसके बाद करीब आधे घंटे तक कोई स्वास्थ्य कर्मी अस्पताल नहीं पहुंचा.

यह है पूरा मामला

असोथर ब्लाक के सुसवन बुजुर्ग गांव निवासी बाबूशंकर पाण्डेय की गुरुवार सुबह अचानक तबीयत खराब हो गई थी. उसे उल्टी और पेट दर्द की शिकायत थी. परिजनों ने एंबुलेंस से उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया था. जिला अस्पताल के दूसरे तल पर मरीज भर्ती था. देर शाम करीब आठ बजे बाबू शंकर की तबीयत अचानक बिगड़ने लगी तो उसके साथ मौजूद बेटा बोनू पाण्डेय डाक्टर की तलाश में निकला.

वहीं, बने केबिन में पहुंचा तो कोई स्टाफ मौजूद नहीं मिला. पूरे अस्पताल में वह डाक्टर की तलाश करता रहा, लेकिन कोई नहीं मिला और न ही वहां केबिन में कोई कर्मचारी मिला. जब तक वह कर्मचारियों को तलाश कर वापस पहुंचा तब तक उसके पिता बाबू शंकर दम तोड़ चुके थे. जिन्हें देख वह बिलख पड़ा. काफी समय बाद मामले की जानकारी सीएमएस तक पहुंची तो सीएमएस (CMS) डा. आरएम गुप्ता (Dr. RM Gupta) मौके पर वार्ड पहुंचे और स्टाफ को बुलाकर आगे की कार्रवाई की.

वहीं, सीएमएस डा. आर एम गुप्ता ने बताया कि, मृतक के परिजनों द्वारा आरोप लगाए गए हैं. मामले की जांच की जाएगी. लापरवाही सामने आने पर सम्बन्धित पर कार्रवाई की जाएगी.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *