Fatehpur : फतेहपुर जिले में मौसम की शुरुआती बारिश ने लोगों को गर्मी से जितनी राहत दी उससे ज्यादा लोगों का नुकसान होना शुरू हो गया है. बीते दिनों में हुयी बारिश के चलते जिले के एक ग्रामीण क्ष्रेत्र में दो मकान गिर गए. गनीमत की बात यह रही कि, इससे किसी की जान पर कोई खतरा नहीं आया है. परिवार के लोग बाल-बाल बचे है.

जानकारी के अनुसार, जिले के औंग थाना क्षेत्र में मलवां ब्लॉक के आशापुर गांव में गुरुवार सुबह करीब आठ बजे बारिश से दो मकान गिर गए. दोनों परिवारों की गृहस्थी दब गई है. हादसे के समय परिवार के सदस्य घर से बाहर साफ-सफाई, मवेशियों को चारा-पानी व दैनिक कार्यों में व्यस्त थे. जिससे किसी की जान को कोई नुकसान नहीं हुआ है.

आशापुर गांव में प्रभाकर कश्यप और श्रवण कश्यप के अगल-बगल में ही मकान हैं. हादसे में दोनों परिवार बाल-बाल बचे हैं. बताते है कि, रात में परिवार के सभी सदस्य इन्हीं मकानों में सोए थे अगर रात में हादसा होता तो परिवार के लोग हादसे का शिकार हो सकते थे.

पूर्व प्रधान राजेश सिंह चौहान (Rajesh Singh Chauhan) ने बताया कि, उप जिलाधिकारी बिंदकी को घटना से अवगत करा दिया गया है. जानकारी मिलते ही राजस्व लेखपाल मौके पर घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *