Fatehpur : फतेहपुर जिले में चांदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में किसी काम से निकली किशोरी को पड़ोसी युवक ने बंधक बना लिया, इसके बाद मुंह में कपड़ा ठूंस कर दुष्कर्म किया. घटना के दूसरे दिन बुधवार को आत्मग्लानि में किशोरी ने जहर खा लिया. स्वजन उसे जिला अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई. स्वजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित विजय (Vijay) को गिरफ्तार कर लिया है.

यह है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार पीड़िता किशोरी के परिजनों ने बताया कि, मंगलवार रात किशोरी किसी काम से घर के बाहर गई थी. पड़ोस में रहने वाले विजय ने उसे बंधक बना लिया और पशुबाड़ा में ले जाकर दुष्कर्म किया. काफी देर तक जब किशोरी घर नहीं लौटी तो मां को चिंता हुई. इस पर किशोरी की मां और मामा उसे खोजने के लिए निकल पड़े. गांव के बाहर पशुबाड़े की ओर गए तो वहां आरोपित दिखा. मां के शोर मचाने पर आरोपित भाग निकला.

आत्मग्लानि होने पर किशोरी ने बुधवार सुबह जहरीला पदार्थ खा लिया, इसके बाद दोपहर करीब 12 बजे अचानक उसकी हालत खराब हुई तो परिजन थाने लेकर पहुंचे और पुलिस को घटना की सूचना दी. जहां से उसे अमौली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (CHC) भेजा गया. जहां चिकित्सक के इलाज के बाद भी जब हालत में सुधार नहीं हुआ तो हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया. यहां बुधवार को इलाज के दौरान किशोरी की मौत हो गई.

पड़ोसी युवक ने ही दुष्कर्म की घटना को दिया अंजाम

किशोरी के पिता का आरोप है कि, मंगलवार की रात पड़ोस के ही एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया, जिससे वह काफी आहत चल रही थी. इसी के चलते उसने जहर खाकर जान दी है.

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह (SP Rajesh Kumar Singh) ने बताया कि, किशोरी ने जहरीला पदार्थ खा लिया था. जिसकी उपचार के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मामले में आरोपी और उसके भाई को हिरासत में लेकर पूँछतांछ की जा रही है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *