Fatehpur : फतेहपुर में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना एक बार फिर सामने आयी है. बताते है कि, साल भर पहले शराब के नशे में धुत पिता ने अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. जिसके बाद पीड़ित युवती थाने के चक्कर लगा रही थी, लेकिन युवती को न्याय नहीं मिला. वहीं, मामला कोर्ट में पहुंचा तो मंगलवार को पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह है पूरा मामला

ललौली थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक युवती ने अपने पिता पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. युवती का आरोप है कि, उसका पिता 29 नवंबर 2021 को शराब के नशे में घर आया था. उस दौरान मां मायके गई हुयी थी और घर पर कोई नहीं था. तभी पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया, इसके बाद से अक्सर पिता उसके साथ दुष्कर्म करते हैं. विरोध करने पर मारपीट कर जान से मारने की धमकी देते हैं. मामले की पुलिस से शिकायत की गई थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. जिसके बाद पीड़िता ने कोर्ट की शरण ली.

मामले में मंगलवार को मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. एसओ अमित कुमार मिश्रा (SO Amit Kumar Mishra) ने बताया कि, मामले की जांच की जा रही है. इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *