Fatehpur : फतेहपुर में सात फेरों के संग जीवन संगनी बनने के अरमान लिए एक युवती ने अपनी जिंदगी से ही नाता तोड़ लिया. दरवाजे पर आयी बारात में बुजुर्ग वर से आहत युवती ने शादी की रश्मों के बीच जहरीला पदार्थ (Poison) खा लिया. नाजुक हालत में परिजन उसे नजदीक के अस्पताल लेकर पहुँचे, जहां से कानपुर ले जाते समय रास्ते में ही उसकी सांसे थम गई. घटना से पल भर में परिवार की खुशियां मातम में बदल गई. तो वहीं गमगीन माहौल में बारात उलटे पांव लौट गई. परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बगैर ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया.

जानकारी के अनुसार, औंग थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती की शादी महराजपुर जिला कानपुर नगर के एक गांव में तय हुयी थी. रविवार को औंग कस्बा स्थित एक मैरिज हाल में शादी की सारी तैयारी पूरी थी. शाम पहर गाजे बाजे के साथ बारात मैरिज हाल पहुंची. अगवानी की रश्में हो ही रही थी तभी अचानक युवती की तबियत बिगड़ने की जानकारी से लोगों में अफरा तफरी मच गई. परिजनों के पोंछने पर युवती ने दूल्हे के उम्रदराज होने से आहत होकर जहरीला पदार्थ खाने की बात कही. यह सुनते ही खुशियों वाले घर में कोहराम मच गया. जैसे तैसे युवती को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालत नाजुक देखते हुए डाक्टर ने उसे कानपुर ले जाने की सलाह दी.

बताते हैं कि परिजन युवती को लेकर जा रहे थे, तभी रास्ते में उसकी मौत हो गई. हालात को भांप बाराती वर संग वापस लौट गए. परिजनो ने भी शव का अंतिम संस्कार कर दिया. मामले में कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं. पुलिस ने भी मामले में हाथ खड़े करते हुए मामले की कोई सूचना नहीं आने की बात कही है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *