Lalitpur : एक छोटे से विवाद को बड़ा बनते देर नहीं लगती और कई बार यह किसी की जान भी ले सकता है. अपनी ऊंगली मामूली सी भी कट जाए तो हम चीख पड़ते हैं. कटी ऊंगली मुंह में दबा लेते हैं. ऐसा आम तौर पर सभी के साथ होता है लेकिन क्या आप कभी कल्पना कर सकते हैं कि कोई शख्स अपने हाथों से अपनी गर्दन काट ले?
कई बार हकीकत कल्पना से परे होती है और ऐसी ही एक हकीकत उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में सामने आई है जहां दो युवकों के बीच लड़ाई में एक युवक ने अपने ही हाथों से अपनी जान लेने की कोशिश की. दरअसल, दो युवकों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ तो पहले युवक ने अपने हाथों में रखी ब्लेड अपने ही गर्दन में मार ली.
बता दें कि, इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है.

जानकारी के अनुसार, यह घटना ललितपुर सदर कोतवाली के पटसेमरा गांव की है. पुलिस के मुताबिक, पटसेमरा गांव के रहने वाले प्रदीप और राहुल के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. इस बीच राहुल नाम के लड़के ने दो बार अपनी गर्दन पर ब्लेड मारकर खुदकुशी करने की कोशिश की. दो बार गर्दन पर ब्लेड लगने से वो खून से लतपथ होकर जमीन पर गिर गया.

राहुल को आनन-फानन एंबुलेंस से जिला अस्पताल ले जाया गया. राहुल की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. झांसी मेडिकल कॉलेज में युवक का इलाज चल रहा है. डॉक्टरों के मुताबिक युवक की हालत फिलहाल स्थिर है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *