Fatehpur : फतेहपुर की सदर कोतवाली क्षेत्र के आबूनगर रेडईया (Aboonagar reddaiya) में बीती रात पड़ोसियों ने घर में घुसकर तीन लोगों को लाठी डण्डा व लात घूसों से पीट पीटकर घायल कर दिया. जिन्हें मेडिकल परीक्षण के लिये जिला चिकित्सालय लाया गया.

जानकारी के अनुसार आबूनगर रेडईया निवासी गफ्फार (Gaffar) का 48 वर्षीय पुत्र बिसमिल्ला (Bismillah), इस्तयाक (Istayak) की 25 वर्षीय पत्नी फरीद (Farid) व रियाजुल (Riyazul) की 16 वर्षीय पुत्री ऐरम (Eram) को पड़ोसी अबरार (Abrar) व उसके दोनों पुत्र आमिर (Amir) व हमीद (Hamid) ने घर में घुसकर लाठी डण्डा व लात घूसों से बुरी तरह पीट दिया और जान से मारने की धमकी देते हुये भाग खड़े हुये.

उधर घायल परिवार थाने पहुंचा जहाॅ पुलिस ने तीनों को मेडिकल परीक्षण के लिये जिला चिकित्सालय भेजा. इलाज के दौरान किशोरी ऐरम ने बताया कि अबरार के पुत्र आमिर व हमीद ने उसे धमकी दी है कि, अगर सुलह न किया तो तेरा स्कूल जाना बंद करवा देगे और तुझे उठवा लेंगे.

घटना के बाबत बिसमिल्ला ने बताया कि आय दिन अबरार के दोनों पुत्र बिना बात को लेकर गाली गलौज करते थे. मना करने पर जान से मारने की धमकी देते थे.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *