Lucknow : इन दिनों एक के बाद एक रिश्तों के कत्ल के सनसनीखेज मामले सामने आ रहे है. ऐसे ही मिश्रिख़ के गेगलापुर (Gegalapur) में पति ने धारदार हथियार से वार करके पत्नी की हत्या कर दी. हादसे में दो (2) वर्ष के मासूम को भी गंभीर चोट आई है.

सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और हत्यारोपित पति को हिरासत में लिया इसके बाद परिवार के अन्य सदस्यों के बयान भी दर्ज किए. वारदात शुक्रवार देर रात करीब 12 बजे की है.

गेगलापुर निवासी नीरज (Neeraj) पुत्र रामसहारे (Ramsahare) का शुक्रवार देर रात करीब 12 बजे पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद बढ़ा तो पति नीरज ने धारदार हथियार से वार करके पत्नी की हत्या कर दी. लोगों के मुताबिक पत्नी को मारते देख दो वर्षीय मासूम भी मां के पास पहुंच गया. गुस्साए नीरज ने उसे भी धक्का दे दिया.

कोतवाली प्रभारी राकेश कुमार (Rakesh Kumar) ने बताया कि, पति नीरज ने पत्नी की बड़ी ही दरिंदगी से हत्या की. धारदार हथियार से इतना तेज प्रहार किया कि, महिला की गर्दन कट गई.

पत्नी पर शक करता था आरोपित

कोतवाली प्रभारी ने बताया कि पति नीरज को हिरासत में लिया गया है. नीरज से हत्या की वजह जानने के लिए पूछताछ भी की गई. इस दौरान यह बात सामने आई कि, उसे अपनी पत्नी पर शक था. कोतवाली प्रभारी ने बताया कि केस दर्ज किया जा रहा है.

अंधेरे में मासूम का भविष्य

पति ने गुस्से में आकर पत्नी की हत्या की और अब वह जेल में रहेगा. इस वारदात ने दो वर्षीय मासूम के भविष्य को अंधेरे में कर दिया है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *