Fatehpur : फतेहपुर के जहानाबाद कस्बे में एक कुत्ते ने इस कदर आतंक फैलाया कि, बच्चों में ही नहीं अब बड़ों में भी इसका डर बैठ गया है. बता दें कि, कुत्ते के हमले से बच्चों सहित छह लोग घायल हो गए हैं.

जानकारी के अनुसार, कस्बा जहानाबाद के मोहल्ला काजी टोला में रविवार को एक कुत्ते ने हमला बोल मोहम्मद नफीस के पुत्र अली हन्नान, मोहल्ला कटरा चुनपुज के मुन्ना कसगर की पुत्री खुशनुमा, बाकरगंज मोहल्ला के तारिक की पुत्री हरीका व शकील बावर्ची की पुत्री फरिहा, चांद के पुत्र फरीद के अलावा मोहल्ला कोड़ा निवासी 65 वर्षीय नसीर को हमला कर घायल कर दिया. हमले में घायल सभी बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे. घटना के बाद घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (CHC) में भर्ती कराया गया है. यहां पर सभी घायलों की मरहम पट्टी के बाद रैबीज का इंजेक्शन लगाकर उन्हें घर भेज दिया गया है.

वहीं, कस्बे के काजी टोला निवासी अनीश (Anish) ने बताया कि, यह कुत्ता करीब 20 लोगों को हमला करके घायल कर चुका है. वह घर के बाहर खेल रहे बच्चों पर हमला कर देता है. इसे नगर-पालिका की टीम को शीघ्र पकड़कर जंगल में छोड़ देना चाहिए, वरना रोज ही ऐसी घटनाएं होती रहेंगी.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *