New Delhi : सरकारी बैंक में नौकरी की इच्छा रखने वाले या बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) भर्ती की तैयारी जुटे उम्मीदवारों के लिए काम की खबर है. बैंक ऑफ बड़ौदा ने विभिन्न विभागों में कुल 105 पदों पर भर्ती के लिए एक और भर्ती विज्ञापन जारी किया है. बैंक द्वारा आज, 4 मार्च 2022 को जारी भर्ती विज्ञापन के अनुसार, फ्रॉड रिस्क मैनेजमेंट, एमएसएमई और कॉर्पोरेट क्रेडिट डिपार्टमेंट में मैनेजर और ऑफिसर के पदों पर भर्ती की जानी है.

इन पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार आज से ही बैंक की आधिकारिक वेबसाइट, bankofbaroda.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. आवेदन की आखिरी तारीख 24 मार्च 2022 निर्धारित की गयी है.

इन स्टेप में करें आवेदन

बैंक ऑफ बड़ौदा भर्ती के लिए आवेदन हेतु उम्मीदवार वेबसाइट पर विजिट करने के बाद कैरियर सेक्शन में जाएं, जहां सम्बन्धित भर्ती अधिसूचना डाउनलोड लिंक (Download link) के साथ-साथ ऑनलाइन अप्लीकेशन (Online Application) के पेज पर जाने के लिए लिंक एक्टिव (Active) किया गया है. आवेदन के पेज पर उम्मीदवारों को अपने ई-मेल (E-Mail), मोबाइल नंबर (Mobile Number) और अन्य विवरणों के माध्यम से पहले पंजीकरण करना होगा और फिर आवंटित रजिस्ट्रेशन नंबर (Registration Number) व पासवर्ड (Password) के माध्यम से लॉग-इन करके उम्मीदवार अपना आवेदन सबमिट कर सकेंगे.

आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को 600 रुपये का शुल्क भरना होगा, जिसका भुगतान वे ऑनलाइन माध्यमों से कर सकेंगे. हालांकि, एससी (SC) / एसटी (ST)/ दिव्यांग / महिला उम्मीदवारों के लिए शुल्क 100 रुपये ही है.

बैंक ऑफ बड़ौदा भर्ती 2022 पदों के अनुसार रिक्तियों की संख्या

मैनेजर (डिजिटल फ्रॉड) (फ्रॉड रिस्क मैनेजमेंट) – 15 पद
क्रेडिट ऑफिसर (एमएसएमई डिपार्टमेंट) – 40 पद
क्रेडिट एक्सपोर्ट/इंपोर्ट बिजनेस (एमएसएमई डिपार्टमेंट) – 20 पद
फॉरेक्स एक्वीजीशन एण्ड रिलेशनशिप मैनेजर (कॉर्पोरेट क्रेडिट डिपार्टमेंट) – 30 पद

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *