Fatehpur : फतेहपुर के बाकरगंज (Bakarganj) में जिम से कसरत करके लौट रहे बाइक सवार युवक को बुधवार रात जनरथ एक्सप्रेसजनरथ (Janrath Express) बस ने टक्कर मार दी. हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जिसके बाद भीड़ ने शहर के अंदर बसों का संचालन रोकने की मांग को लेकर कोतवाली के बाहर खूब हंगामा किया.
लोगों में बढ़ते आक्रोश को देखते हुए सीओ (CO) ने कार्रवाई का आश्वासन देकर भीड़ को शांत कराया.

यह है पूरा मामला

शहर के कटरा अब्दुल गनी मोहल्ला निवासी मोहम्मद साजिद (Mo. Sajid) (28) पक्का तालाब पर बाइक से जिम में कसरत करने गया था. देर शाम लौटते समय बरदाही बाजार के पास लखनऊ से बांदा जा रही जनरथ बस ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी. बाइक से साजिद उछलकर रोड पर गिरा, जिससे उसकी मौत हो गई. आस-पास मौजूद लोगों ने बस चालक को पकड़ लिया.
सूचना पर पहुंचे चौकी इंचार्ज सतपाल सिंह (Satpal Singh) ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भेज दिया.

उधर, सूचना मिलने पर मृतक के पिता मोहम्मद हनीफ (Mo. Hanif) और मोहल्ले के लोग कोतवाली पहुंच गए. चालकों पर शहर में बस तेज चलाने और बसों के शहर में प्रवेश पर रोक की मांग करते हुए जमकर हंगामा कर दिया. साथ ही बसों को पंचर करने की भी चेतावनी दी.

इसके बाद कोतवाली पहुंचे सीओ सिटी डीसी मिश्रा (CO city D.C. Mishra) ने कार्रवाई का आश्वासन देकर भीड़ को शांत कराया. बसों के संचालन के लिए एआरएम (ARM) से बातचीत करने का आश्वासन भी दिया. सदर विधायक सीपी लोधी (CP Lodhi) भी कोतवाली पहुंच गए. उन्होंने रात में पोस्टमार्टम कराने की बात कही. जिस पर सभी की सहमति बनी.

सीओ सिटी ने बताया कि, रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *