Fatehpur : फतेहपुर में घर से बाजार जाने के लिए निकलीं दो किशोरियां के लापता होने से इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं मामले में धर्मांतरण की भी आशंका जताई गई है. पुलिस का कहना है कि, हर बिंदु पर गंभीरता से जांच की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, हथगांव थाना क्षेत्र छिवलहा कस्बे में रहने वाले गणेश साहू (Ganesh Sahu) की 13 वर्षीय पुत्री स्वाती (Swati) पड़ोस में रहने वाली अपनी सहेली आर्या साहू (Arya Sahu) के साथ रविवार शाम बाजार गयी हुयी थी. तब से वापस नहीं लौटी है. दोनों परिवार के लोगों ने खोजबीन की लेकिन उनका पता नहीं चल सका. जिसके बाद सोमवार को स्वाती के पिता ने दोनों बच्चियों के लापता होने की तहरीर थाने में दी. तहरीर देते हुए युवक ने बताया कि, तीन दिन पहले छिवलहा बाजार के रहने वाले एक युवक इमरान ने, उनके बेटे से कहा था कि, एक-दो दिन में मोहल्ले से लड़की गायब होने वाली है. पिता ने आशंका जताई है कि, वही युवक लड़कियों के गायब होने के बारे में कुछ जानकारी दे सकता है. युवक मुस्लिम समुदाय का है, इसलिए प्रकरण को धर्मांतरण से भी जोड़कर देखा जा रहा है.

एसओ अश्विनी सिंह (SO Ashwini Singh) ने बताया कि, दोनों किशोरियों की तलाश की जा रही है. जल्द ही उनको शकुशल बरामद किया जायेगा.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *