Fatehpur : फतेहपुर में चांदपुर क्षेत्र के बबई गांव स्थित तालाब में गुरुवार को नहाते समय डूबे किशोर का शव दूसरे दिन शुक्रवार सुबह पानी में उतराता मिला, जिसे देखकर स्वजन बेहाल रहे. बताते है कि, मृतक घर से दोस्तों संग घूमने जाने की बात कहकर निकला था. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जाफरगंज थाना क्षेत्र के रूसिया गांव निवासी रामराज रैदास का 15 वर्षीय पुत्र रिशू गुरुवार की शाम अपने साथियों के साथ घर से निकला था. किशोर दोस्तों के साथ चांदपुर थाना क्षेत्र के बबई गांव में पंकज के निजी तालाब में नहाने चला गया. तालाब में सभी दोस्त नहा रहे थे. नहाते समय रिशू गहरे पानी में चले जाने से डूबने लगा. जिस पर साथियों ने उसको बचाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक किशोर तालाब में डूब चुका था. काफी समय बाद भी बाहर नहीं निकलने पर साथियों ने रिशू के घरवालों को सूचना दी.

इस पर घटनास्थल पर जुटे ग्रामीण और परिजन तालाब में डूबे किशोर की तलाश की, लेकिन सफलता नही मिली. शुक्रवार की सुबह रिशू का शव तालाब में उतराता दिखाई दिया. तालाब से किशोर को बाहर निकाला गया. रिशू का शव देखकर परिजन का रो-रो कर हाल बेहाल हो गया.

थाना प्रभारी योगेश कुमार (Yogesh Kumar) ने बताया कि, तालाब में नहाते समय किशोर की डूबकर मौत हो गई है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *