Fatehpur : फतेहपुर जिले में खागा के सवत गांव में चाट विक्रेता सनी की हत्या के पीछे अवैध संबंधों की गुत्थी अब सुलझ गयी है. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए उसके दो चचेरे भाइयों व चचेरी भाभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए बताया कि, सनी के अपनी चचेरी भाभी से संबंध थे, जिस पर उसके भाइयों ने ही गला घोटकर उसकी हत्या की थी.

यह है पूरा मामला

सवत गांव निवासी सनी का शव 20 जून की दोपहर उसके कमरे से बरामद हुआ था. बगल में रहने वाले उसके चचेरे भाईयों ने खुदकुशी करने की बात कही थी. मंगलवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस को पता चला कि, युवक की मौत गला दबाने से हुयी है, इसके बाद बहन रामा ने अपने भाई सनी के पड़ोस में रहने वाले व चचेरे भाई मोनू, मनीष व उनकी भाभी प्रियंका पत्नी कल्लू उर्फ संदीप के खिलाफ हत्या की तहरीर दी. पुलिस ने तीनों के खिलाफ घर में घुसकर हत्या करने का मुकदमा दर्ज किया.

इंस्पेक्टर खागा जेपी शाही (JP Shahi) ने बताया कि, जांच में यह पता चला है कि, मृतक सनी के भाभी प्रियंका से अवैध संबंध थे. इसके चलते ही प्रियंका व दोनों देवरों ने मिलकर उसकी हत्या की थी. पुलिस ने आरोपियों को पकड़ भी लिया है, लेकिन अभी लिखापढ़ी में गिरफ्तारी नहीं दिखाई गई है. पुलिस के मुताबिक सनी का प्रियंका के घर आना-जाना था. 20 जून को भी सनी जब प्रियंका के कमरे से निकल रहा था, तभी उसके देवर मनीष और मोनू ने उसे देख लिया था. दोनों ने मिलकर उसे पीटा तो पड़ोस के लोगों ने उसे बचाया था और थोड़ी देर बाद दोनों फिर से सनी के कमरे पहुंचे और चारपाई की रस्सी से उसका गला घोट दिया.

घटना के बाद दोनों आरोपियों ने मौके पर पहुंची चौकी पुलिस को बताया था कि, सनी ने रस्सी से फंदा लगाकर जान दी है, लेकिन न तो मौके पर कोई फंदा था और न कोई रस्सी और सनी का शव चारपाई पर पड़ा था, लेकिन पुलिस ने मामले को आत्महत्या ही माना था. पोस्टमार्टम (PM) होने पर जब घटना का खुलासा हुआ तो चौकी पुलिस की आंखे फटी रह गई.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *