Fatehpur : फतेहपुर में रेलवे ट्रैक पर एक साथ दो शवों के मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. आस-पास के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर शिनाख्त के प्रयास में जुट गई है. वहीं, एक साथ दो शवों के मिलने के बाद इलाकाई लोगों ने हत्या कर शव को रेल ट्रैक पर फेंके जाने की आशंका जताई है.

जानकारी के अनुसार, सदर कोतवाली क्षेत्र के 50 नंबर गेट की ओर गुरुवार की सुबह गए लोगों ने रेल ट्रैक पर एक बुजुर्ग पुरूष व महिला के लहूलुहान शव को पड़ा देखा तो होश उड़ गए. एक साथ दो शवों को देख इसकी जानकारी रेलवे पुलिस के साथ स्थानीय पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस दोनों शवों की आस-पास के लोगों से पहचान कराने के प्रयास में जुटी रही, लेकिन शवों की शिनाख्त नही हो सकी. पहचान न होने पर दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वहीं, पुलिस मृतक कौन हैं और मौत के क्या कारण हैं? इसको लेकर भी पुलिस जांच कर रही है. मृतक पुरुष और महिला की आयु लगभग 50 से 60 वर्ष के बीच बताई जा रही है.

जीआरपी (GRP) थाना प्रभारी निरीक्षक अंकुर कैथवास (Ankush Kaithwas) ने बताया कि, दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, रिपोर्ट आने बाद ही हत्या के कारणों का सही पता चल सकेगा.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *