Fatehpur : फतेहपुर में चितौरा (Chitaura) गांव में एक किसान की रविवार देर रात बेरहमी से हत्या कर दी गई. हत्यारे ने पहले ईंट से सिर कूचला, उसके बाद आंख फोड़ दी. आरोपी हत्या के बाद शव को खेत में फेंक कर फरार हो गए. सुबह जंगल की ओर गए ग्रामीणों ने खेत में खून से लतपत शव देखा तो पुलिस को इसकी जानकारी दी. ग्रामीणों की मानें तो सूचना के करीब दो घंटे बाद पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

उधर, पोस्टमार्टम के बाद शव घर पहुंचा तो परिवार वालों ने विरोध जताया. पुलिस अफसरों को बुलाने और न्याय की मांग पर परिवार वाले अड़े रहे. परिजनों का कहना है कि, जब तक आरोपी गिरफ्तार नही होंगे तब तक वह अंतिम संस्कार नही करेंगे।

मलवां थाना क्षेत्र के चितौरा गांव में सुबह जंगल की ओर गए ग्रामीणों ने खेत में 55 वर्षीय किसान प्रमोद दिवाकर (Pramod Diwakar) का शव खून से लथपथ पड़ा देखा. ग्रामीणों ने बताया कि किसान की सिर कूचलकर हत्या कर आंख भी फोड़ दी गई. शव के पास ही खून से भरी ईंट भी पड़ी थी. किसान की हत्या की खबर फैलते ही मौके पर भारी भीड़ एकत्र हो गई. उधर, सूचना के बाद भी मौके पर घंटों बाद पुलिस को देर में पहुंचने का आरोप लगाया है.

डीएसपी (DSP) दिनेश मिश्रा (Dinesh Mishra) ने बताया कि चितौरा के ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी कि गांव निवासी प्रमोद दिवाकर का शव खेत मे पड़ा है. इस पर मौके पर पहुंची पुलिस को शव के पास खून लगा ईंट मिला है, जिससे संदेह है कि कि हत्यारों ने ईंट से कूचलकर युवक की हत्या की है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का पर्दाफाश किया जायेगा.

पति की हत्या के बाद पत्नी आरती देवी (Arti Devi) ने बताया कि कुछ दिन पहले गांव के ही कुछ व्यक्ति घर के समीप जुआ खेल रहे थे. जिसका मृतक ने विरोध किया था. उस दौरान जुआरियों से कहासुनी हुई थी. आरती आरोप लगाया कि उन्ही लोगों ने ही पति की हत्या की है. पत्नी आरती ने पति की हत्या के मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है. वहीं पुलिस ने सनसनीखेज वारदात की जांच शुरू कर दी है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *