Fatehpur : फतेहपुर के कोतवाली बिंदकी में अपाचे सवार छात्र को तेज रफ्तार स्कार्पियो कार ने रौंद दिया. बाइक सवार छात्र की मौके पर ही मौत हो गयी. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने स्कार्पियो चालक को पकड़ लिया. गुस्साए लोगों ने स्कार्पियो में तोड़फोड़ की और चालक को भी जमकर पीटा.

जानकारी के अनुसार, बिंदकी के मूंद का पुरवा गांव निवासी करन यादव (Karan Yadav) बकेवर कस्बे के पथिक इंटर कालेज (Pathik Inter College) में कक्षा नौ का छात्र है. छात्र रविवार को घर से अपाचे बाइक लेकर घोरहा गांव कोटेदार के यहां राशन लेने गया था. सायं करीब पांच बजे वापस लौटते समय जहानाबाद बिंदकी रोड में चौधरी नरेंद्र प्रताप सिंह (Narendra Pratap Singh) डिग्री कालेज के पास सामने से आई स्कार्पियो ने बाइक सवार को रौंद दिया, जिससे मौके पर उसकी मौत हो गयी. हादसा देख खेत में काम कर रहे लोग दौड़कर मौके में पहुंचे. इसके बाद स्कार्पियो के चालक को पकड़कर गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी.

सूचना पर कोतवाली से एसएसआई राजेश कुमार (SSI Rajesh Kumar), एसआई विपिन यादव (SI Vipin Yadav) मौके पर पहुंचे. तब तक स्वजनों व ग्रामीणों ने शव को सड़क में रख जाम लगा दिया. बवाल बढ़ते देख जहानाबाद थाना प्रभारी समशेर बहादुर सिंह (Shamsher Bahadur Singh) व औंग पुलिस मौके पर पहुंची.

पुलिस ने स्वजनों की पट्टे की मांग को लेकर एसडीएम अवधेश कुमार निगम (SDM Awadhesh Kumar Nigam) से बात कराई. इस पर प्रधान अनीता पांडेय (Anita Pandey) के प्रतिनिधि गोलू पांडेय (Golu Pandey) से भी बात हुई. एसडीएम ने कहा कि, प्रधान प्रस्ताव देंगी तो पट्टे की स्वीकृति कर दी जाएगी. इस पर दो घंटे बाद करीब सात बजे जाम खुला.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *