Fatehpur : फतेहपुर में हुसैनगंज (Hussainganj) क्षेत्र के मिर्जापुर (Mirjapur) भिटारी में कोटा संचालनकर्ता खुद को दबंग कहता है, जो आए दिन कार्डधारकों के साथ अभद्रता करता है. राशन लेने पहुंची महिला को राशन न देकर उसके साथ अभद्रतापूर्ण व्यवहार करता है. इस बार उसकी अभद्रता का वीडियो वायरल (Video Viral) होने के बाद पुलिस हरकत में आई और कार्डधारक की तहरीर पर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस दबंग की तलाश कर रही है.

मिर्जापुर भिटारी में सागर (Sagar) के नाम पर कोटा है मगर उसका संचालन दबंग शोभित सिंह (Shobhit Singh) कंधरापुर में करता है. उसकी मनमानी की चर्चाएं आम होने के बाद भी विभाग ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की. जिससे दबंग कार्डधारकों से लगातार बदसलूकी करता रहता है.

सूचना मिली हैं कि एक महिला राशन लेने पहुंची तो दोनों में खासी बहस शुरू हो गई. जिसका वीडियो भी तेजी से वायरल हो गया है.

वायरल वीडियो में कोटा संचालित करने वाला दबंग अफसरों के साथ अन्य लोगों को भी गाली दे रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद राशन लेने गई अनुराधा (Anuradha) पुत्री विनोद (Vinod) ने थाने में शिकायत की जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

थाना प्रभारी ने बताया कि गाली गलौज के साथ ही राशन न दिए जाने व अभद्रता की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *