Fatehpur : फतेहपुर के सदर कोतवाली क्षेत्र में तमंचे के बल पर एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का गंभीर मामला सामने आया है. पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर तीन लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सदर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की महिला ने आरोप लगाया कि, गडरियन पुरवा निवासी संजय उर्फ रामसेवक, बचान और उसके एक साथी ने उसे नौकरी लगवाने का झांसा दिया. वह आरोपियों के झांसे में आ गई. बताते है कि, आरोपी 26 सितंबर 2021 को उसे नौकरी दिलवाने के लिए अपने साथ कार से ले गए. इसके बाद एआरटीओ (ARTO) कार्यालय के पास हाईवे किनारे कार रोक दी. जिसके बाद तमंचे के बल पर उसके साथ तीनों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी. महिला ने बताया कि, उसने घटना की शिकायत थाने में की, लेकिन पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की.

जिसके बाद महिला ने एसपी (SP) से न्याय की गुहार लगायी लेकिन जब एसपी से शिकायत करने पर भी सुनवाई नहीं हुई. तब उसने कोर्ट का दरवाज़ा खटखटाया. कार्यवाहक कोतवाली प्रभारी प्रभुनाथ यादव (Prabhunath Yadav) ने बताया कि, मामले में कोर्ट के आदेश पर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है. जल्द ही आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *