Fatehpur : फतेहपुर में गाजीपुर थाने के एक गांव में गुरुवार देर रात शराब के नशे में धुत चाचा ने दरिदंगी की सारी हदें पार करते हुए रिश्तों को शर्मसार कर दिया. नशेड़ी अपनी भतीजी के कमरे में जा घुसा और चारपाई पर सो रही किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगा, चीख पुकार कर किशोरी ने विरोध किया तो दरिंदे ने सिर व हाथ पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर उसकी निर्मम हत्या कर दी. आहट सुनकर आए पड़ोसियों ने नशेड़ी को धर दबोचा. सनसनीखेज हत्याकांड की खबर मिलते ही पुलिस ने हत्यारोपित को कुल्हाड़ी के साथ गिरफ्तार कर उस पर मुकदमा दर्ज किया है.

जानकारी के अनुसार, 14 वर्षीय किशोरी अपनी बुआ के यहां रहती थी. अभी कुछ दिन पहले ही अपनी वृद्ध मां के पास घूमने आई थी. गुरुवार रात 11 बजे के करीब वह कमरे में चारपाई पर सो रही थी. तभी उसका चाचा शराब के नशे में घर पर घुस आया और सो रही भतीजी से दुष्कर्म का प्रयास करने लगा. भतीजी के विरोध करने पर पास में ही रखी कुल्हाड़ी उठाकर उस पर प्रहार कर दिया, जिससे भतीजी की मौत हो गई.

थाना प्रभारी संगमलाल प्रजापति (Sangam Lal Prajapati) ने बताया कि, छानबीन में स्पष्ट हुआ है कि, नशेड़ी चाचा गलत नियत से घर में घुसकर भतीजी से गलत हरकत कर रहा था. विरोध करने पर नशेड़ी ने अपनी भतीजी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. नशेड़ी को गिरफ्तार कर उस पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *