Fatehpur : फतेहपुर में चाकू से गोदकर पत्नी की हत्या करने के आरोपी को पुलिस पांच दिन बाद भी गिरफ्तार नहीं कर सकी है. आरोपी की तलाश में एक टीम महाराष्ट्र (Maharastra) के पुणे (Pune) रवाना हुई है. आरोपी के करीबियों पर पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए दबाव बनाना शुरू किया है.

ललौली थाने के सदर बाजार मोहल्ला निवासी राकेश वाल्मीकि (Rakesh Valmiki) की पुत्री पूजा (22) की शादी चार साल पहले बिंदकी (Bindki) निवासी रंजीत (Ranjit) के साथ हुई थी. वह पति से विवाद के चलते मायके में रह रही थी. पांच फरवरी की शाम पूजा घर में बैठी थी. तभी पति रंजीत ने वहाँ पहुंचकर उसपे हमला कर दिया था. बातचीत के दौरान पूजा पर चाकू से रंजीत ने ताबड़तोड़ हमला किया था. जिसके बाद हमले से पूजा की मौत हो गई थी. हत्याकांड के बाद रंजीत मौके से भाग निकला.

मृतका की मां शांति देवी (Shanti Devi) ने बताया कि पुलिस दामाद को अब तक गिरफ्तार नहीं कर सकी है. दामाद से उन लोगों को भी जान का खतरा बना है. पुलिस की छानबीन में सामने आया है कि हत्यारोपी के गांव के लोग पुणे में रहते हैं. वहीं उसने शरण ली है.

प्रभारी निरीक्षक अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने बताया कि टीम आरोपी की तलाश में पुणे भेजी गई है. उसकी लोकेशन मिली है. जल्द ही उसको पकड़ा भी जाएगा.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *