Fatehpur : फतेहपुर में खेत में पानी लगाने पहुंचे चाचा-भतीजे की करंट की चपेट में आ गए. जानकारी पर लोगों ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहाँ पर इलाज के दौरान ही दोनों की मौत हो गयी.

यह है पूरा मामला

चांदपुर थाने के जारा गांव निवासी 35 वर्षीय जयराम निषाद (Jayram Nishad)16 वर्षीय भतीजे अजय कुमार (Ajay Kumar) व पत्नी सुशीला देवी (Sushila Devi) के साथ शुक्रवार की रात करीब दस बजे मूंग के खेत में नलकूप से पानी लगाने पहुंचे. नलकूप चालू कर कुछ देर बाद किसान खेत में पानी देखने पहुंचा. खेत में रखे नलकूप के ट्रांसफार्मर के लट्ठे की झोंक से खेत के पानी में करंट उतर आया जिससे किसान करंट की चपेट में आ गया.

शोर मचाने पर किसान को बचाने के लिए भतीजा दौड़कर पानी में घुस गया और वह भी करंट की चपेट में आ गया. कुछ दूर पास में खड़ी किसान की पत्नी ने दोनों को करंट से तड़पता देखकर शोर मचाती हुई दौड़कर गांव पहुंची और घटना की जानकारी दी. गांव के लोगों ने बिजली विभाग को सूचना दी, तब बिजली की सप्लाई बंद हुई. रात में ही परिजन किसान व उसके भतीजे को गंभीर हालत में इलाज के लिए हमीरपुर जिला अस्पताल लेकर पहुँचे, जहां पर जिला अस्पताल में इलाज के दौरान शनिवार को भोर पहर दोनों की मौत हो गई.

थाना प्रभारी योगेश कुमार (Yogesh Kumar) चांदपुर ने बताया कि, घटना संज्ञान में आई है. जिला अस्पताल हमीरपुर में मौत होने के कारण पोस्टमार्टम हमीरपुर पुलिस ही करा रही है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *