Fatehpur : फतेहपुर जिले में एक महिला ने अपने पति के खिलाफ अप्राकृतिक कृत्य करने के साथ ससुरालीजनों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पति समेत छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह है पूरा मामला

कल्यानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला की शादी दो साल पहले फरवरी 2020 में कानपुर के रहने वाले सूरज सिंह (Suraj Singh) से हुई थी. पीड़िता ने बताया कि, शादी में हैसियत के अनुसार पिता ने दान दहेज और रुपए खर्च किये थे, लेकिन इसके बावजूद भी ससुरालीजन खुश नहीं थे. आरोप है कि, ससुराल वाले महिला से अतिरिक्त दहेज में रुपयों की मांग करते थे.

मारपीट कर घर से निकाला

महिला ने बताया कि, दहेज की मांग पूरी नही होने पर सास पुष्पा देवी, ससुर रामवीर सिंह, ननंद नेहा, मामा कृष्णपाल सिंह व मामी सीमा महिला को आये दिन उसे प्रताड़ित करने लगे. आरोप है कि, पति उसके साथ अप्राकृतिक सेक्स करता था. जिसका विरोध करने पर उसने गाली-गलौज व मारपीट कर महिला को जान से मारने की धमकी देते हुए घर से निकाल दिया.

महिला की तहरीर पर छह के खिलाफ मुकदमा

महिला की तहरीर पर पुलिस ने पति, सास, ससुर, ननंद, मामा व मामी सहित छह लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न, मारपीट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

थाना प्रभारी निरीक्षक शेरसिंह राजपूत (Sher Singh Rajpoot) ने बताया कि, मामले में जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *