Fatehpur : फतेहपुर के भोगनीपुर-बिंदकी रोड हाईवे मार्ग पर बकेवर कस्बे से कुछ दूरी पर सवारियों से भरी टेंपो में पीछे से अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी. इससे टेंपो सवार मां-बेटियों समेत 11 सवारियां जख्मी हो गईं. सभी घायलों को पुलिस सीएचसी (CHC Bindki) बिंदकी लेकर पहुंची, यहां से चिकित्सक ने तीन घायलों की हालत गंभीर देखते हुए कानपुर और जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.

यह है पूरा मामला

जहानाबाद बिंदकी से चलने वाली टेंपो जहानाबाद कस्बा से सोमवार सुबह करीब 11 बजे बिदकी आने के लिए 15 सवारी लेकर निकली. भोगनीपुर-बिदकी रोड हाईवे मार्ग पर जैसे ही टेंपो बकेवर थाने के नारायण ढाबा के सामने पहुंची, पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने टेंपो में टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही टेंपो फुटपाथ में उतर गया, इससे टेंपो में बैठीं 15 सवारियों में 11 जख्मी हो गए.

कार्यवाहक थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह (Surendra Singh) ने बताया कि, ट्रक को पकड़ लिया गया है लेकिन चालक फरार हो गया है. घायलों में एक ही परिवार के पांच सदस्य शामिल हैं.

ये किए गए रेफर

दुर्घटना में गंभीर रूप से जख्मी श्रेजल (Shrejal) और आदिल (Adil) को गंभीर हालत में कानपुर रेफर किया गया है, जबकि गुड़िया देवी (Gudiya Devi) पत्नी राजेंद्र (Rajendra) को जिला अस्पताल गंभीर हालत में भेज दिया गया है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *