Fatehpur : फतेहपुर जिले में थरियांव थाना क्षेत्र के एक गांव में छात्रा से शुक्रवार शाम गांव के एक युवक ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर दुष्कर्म किया. विरोध करने पर छात्रा के साथ मारपीट की और किसी से कुछ भी बताने पर उसको जान से मरने की धमकी भी दी. पुलिस ने एक आरोपी को पूछताछ के लिए पकड़ा है.

सूचना के अनुसार इंटर में पढ़ने वाली छात्रा घर से दूध लेने जा रही थी. आरोप है कि तालाब किनारे गांव का एक युवक और उसके दो साथी मिले. तीनों ने उसे पकड़ लिया जिस पर जब लड़की ने शोर मचाया तो उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया. इसके बाद उसे तालाब की तरफ खींच ले गए. जहां तमंचा सटाकर तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया, इसके बाद आरोपियों ने शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर उसे पीटा. वह घर पहुंची और आपबीती परिजनों को बताई.

परिजन छात्रा को लेकर रात में हसवा चौकी पहुंचे, जहाँ पर घटना की सूचना देने पर चौकी इंचार्ज मुकेश सिंह (Mukesh singh) मौके पर जांच को पहुंचे, मामले में छात्रा के पिता ने थाने में शनिवार को तहरीर दी है जिसके बाद पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ा है.

प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र भदौरिया (Satyendra bhadaoriya) ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, जांच के बाद एफआईआर (FIR) दर्ज की जाएगी.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *