Fatehpur : फतेहपुर के बिंदकी में श्रीराम लीला मेला मैदान में दो पक्षों के बीच हो रहे विवाद को शांत कराकर लौटे फल विक्रेता पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया गया. घायल फल विक्रेता को सीएचसी (CHC) में भर्ती कराया गया है. पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित की तलाश कर रही है.

बिंदकी नगर के बड़ा कुआं मोहल्ला निवासी शहनवाज (Shahnawaz) व साहबे आलम (Sahabe Aalam) के बीच रुपयों के लेन देन को लेकर श्रीराम लीला मेला मैदान में विवाद हो गया. दोनों के मध्य विवाद बढ़ता देख पास में खड़े फल विक्रेता मो. दिलदार (Mo. Dildar) मामले में बीच-बचाव कर विवाद को शांत करा दिया, इसके बाद दुकान पर आ गया. कुछ देर में ही साहबे आलम सीधे फल विक्रेता मो. दिलदार की दुकान में पहुंचा और पेट में चाकू से प्रहार किया तो फल विक्रेता ने चाकू हाथ से पकड़ लिया, जिससे उसका हाथ कट गया. खून से लतपत फल विक्रेता ने शोर मचा दिया, जिससे मौके पर भीड़ जमा हो गई. आरोपित हमलावर फरार हो गया. घायल कोतवाली पहुंचा और तहरीर दी. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया.

कस्बा इंचार्ज सुमित देव पांडेय (Sumit Dev Pandey) ने बताया कि, दुकानदारों का आपस में झगड़ा हुआ है लेकिन चाकू लगने की बात स्पष्ट नहीं हो रही है. जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *