Fatehpur : फतेहपुर शहर के राधानगर स्थित पंजाब नेशनल बैंक (PNB) के एटीएम (ATM) से छेड़छाड़ कर शातिर हजारों रुपये उड़ा ले गए. इससे बैंक अफसर और कर्मचारियों में खलबली मची रही. पुलिस के दो दिनों तक रिपोर्ट न दर्ज करने पर पीड़ित शाखा प्रबंधक ने ऑनलाइन एफआइआर (FIR) दर्ज करा दी है.

यह है पूरा मामला

राधानगर स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम बूथ में 18 अप्रैल 2022 को शाम पौने छह बजे के करीब शातिरों ने एटीएम बूथ की मशीन से छेड़छाड़ की. इस पर 19 अप्रैल को शाखा प्रबंधक अजीत कुमार (Ajeet Kumar) ने राधानगर चौकी में जाकर घटना की जानकारी दी. तहरीर में शाखा प्रबंधक ने स्पष्ट किया है कि, 19 अप्रैल को एटीएम के कैश मिलान पर मशीन से छेड़छाड़ का पता चला कि, एटीएम मशीन से रुपये चोरी किए गए हैं.

बताते चलें कि, छह माह पूर्व ज्वालागंज स्थित एक एटीएम बूथ की मशीन को तोड़ने का प्रयास किया गया था. राधानगर चौकी प्रभारी सुनील कुमार सिंह (Sunil Kumar Singh) ने बताया कि, अभी वह अवकाश पर हैं, इसलिए घटना संज्ञान में नहीं है. शाखा प्रबंधक ने कहा, कितने रुपये चोरी हुए हैं यह वह नहीं बता सकते, इसकी जानकारी बैंक के उच्चाधिकारियों को दी जा चुकी है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *