Fatehpur : यूपी के फ़तेहपुर में बिजली का बिल वसूलते एक फर्जी एसडीओ को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए युवक के पास से कई मीडिया संस्थान के आई कार्ड भी बरामद हुए है। मामले में पुलिस ने सुसंगत धराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार सदर कोतवाली के शहर स्थित राधा नगर मोहल्ला निवासी संजीव मिश्रा शनिवार को सरगुल हसन निवासी शादीपुर गैस गोदाम के यहाँ बिजली का बिल वसूलने के लिए पहुंचा। इसपर सरगुल ने उसे आठ सौ रुपये दिया। जिसका उसने बिल काट कर दे दिया। शक के आधार पर युवक को मोहल्ले वासियों ने पकड़ लिया। इसके बाद विभाग के एक कर्मचारी से फ़ोन कर बिल वसूल किये जाने की जानकारी बताई।
यह सुन विद्युत विभाग के एसडीओ के साथ अन्य कर्मचारी मौके पर पहुंचकर फ़र्ज़ी एसडीओ बनकर वसूली कर रहे संजीव मिश्रा को पुलिस के हवाले कर दिया। गिरफ्तार किए गए शातिर के कब्जे से पुलिस ने बिभिन्न संस्थानों के फ़र्ज़ी आई कार्ड बरामद किए है।

अधिशासी अभियंता विद्युत राम सनेही यादव ने बताया कि एक फ़र्ज़ी व्यक्ति द्वारा उपभोक्ताओं से बिल वसूल करने के आरोपी आरोपी को पुलिस के हवाले किया गया है। जिसपर पुलिस द्वारा विधिक करवाई की जा रही है।

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *