Fatehpur : फतेहपुर में जहाँ एक ओर शादी की खुशियां मनायी जा रही थी वही, दूसरी तरफ एक महिला के करंट की चपेट में आ जाने से लोगों के बीच सन्नाटा पसर गया. बता दें कि, जहानाबाद के एक परिवार में शादी समारोह के चलते दरवाजे पर लगाई गई थी. झालर से उतरे करंट की चपेट में आकर मंगलवार की शाम दुल्हन की चाची गंभीर रूप से झुलस गई. परिजनों ने आनन-फानन उसे एक निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

जानकारी के अनुसार, कस्बे के गोकुलपुर मोहल्ला निवासी मेघा प्रसाद निषाद (Megha Prasad Nishad) की भतीजी पूजा (Pooja) की शादी थी, जिसके चलते दरवाजे पर झालर लगाई गई थी. मंगलवार की शाम उसी झालर से लोहे के दरवाजे पर करंट उतर आया और उसी दौरान मेघा की पत्नी श्रीमती (Shrimati) ने दरवाजा पकड़ लिया, जिससे वह करंट की चपेट में आ गयी. यह देख लोगों ने किसी तरह उन्हें दरवाजे से अलग किया, लेकिन तब तक वह गंभीर रूप से झुलस चुकी थी. परिजनों ने आनन-फानन उन्हें कस्बे के एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डाक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मौत की सूचना मिलते ही शादी की खुशियां मातम में बदल गयी और पूरे परिवार में कोहराम मच गया.
बताते है कि, परिजनों ने मामले की जानकारी बिना पुलिस को दिए शव का अंतिम संस्कार कर दिया.

थाना प्रभारी एसएन सिंह (S.N. Singh) ने बताया कि, मामला संज्ञान में नहीं है और न ही परिजनों की तरफ से इसकी सूचना दी गयी है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *