Fatehpur : फतेहपुर में सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के बहेरा चौकी स्थित अरबीना ट्रेडर्स की सरिया सीमेंट की दुकान में बाहर रखी सरिया बीती रात अज्ञात चोरों ने ट्रक में लादकर फरार हो गये, जिसकी लिखित तहरीर मालिकानो ने पुलिस को दे दिया.

खागा तहसील क्षेत्र के सुल्तानपुर घोष थाना अंतर्गत बहेरा चौकी स्थित अरबीना ट्रेडर्स की सरिया सीमेंट की दुकान में दिनांक 5 अपैल 2022 को भोर पहर समय लगभग तीन बजे अज्ञात चोरों ने दुकान के बाहर बंधी रखी सरिया को तोड़कर ट्रक में लादकर उठा ले गये. बताया जाता है कि, रोज की भांति कल भी दुकान दार दुकान बन्द कर चले गए और भोर के समय लगभग तीन ट्रक लगाकर अज्ञात चोर बंधी सरिया को तोड़कर उठा ले गये. उस ट्रक पर राजा रोड लाइन्स लिखा था.

बताया जाता है कि, चोरों को 22 कुन्तल सरिया लोड करते समय घंटों लगे और पुलिस की पिकेट ड्यूटी भी होती रहती है फिर भी बेख़ौफ़ होकर लाखों का माल पार कर दिया. वहीं, दुकान मालिक शाहरुख खान ने बताया कि, घटना की लिखित तहरीर पुलिस को दे दिया गया है. सीसी टीवी कैमरे के आधार पर पुलिस ने दबिश देना शुरू कर दिया है और इन्होंने बताया कि, सरिया की कीमत लगभग एक लाख पैसठ हजार की थी.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *