Fatehpur : फतेहपुर जिले में एक किसान सड़क हादसे का शिकार हो गया. घटना में उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. मामला है थरियांव थाना क्षेत्र के थरियांव-असोथर मार्ग का, यहां शनिवार की सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक ने खेतों की तरफ जा रहे किसान को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में किसान की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, ट्रक चालक वाहन के साथ मौके से भाग निकला.

यह है पूरा मामला

थाना क्षेत्र के करनपुर मजरे रामपुर निवासी राम शंकर लोधी (Ram Shankar Lodhi) खेती किसानी का काम कर परिवार का भरण पोषण करता था. बताया जा रहा है कि, शनिवार की सुबह करीब छह बजे वह रोज की तरह अपने खेतों की ओर जा रहे थे. इसी बीच असोथर की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने किसान को जोरदार टक्कर मार दी.

इस घटना में रामशंकर लोधी की ट्रक से कुचल जाने के कारण मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची गई. घटना के बाद ट्रक चालक वाहन सहित मौके से भाग निकला. ग्रामीणों से सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों में अचानक हुई इस घटना से कोहराम मच गया.

थाना प्रभारी निरीक्षक अमर सिंह रघुवंसी (Amar Singh Raghuvanshi) ने बताया कि, सड़क हादसे में किसान की मौत हो गई है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. दुर्घटना करने वाले वाहन और चालक की तलाश की जा रही है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *