Fatehpur : फतेहपुर जिले में बीती रात खेत मे पानी लगाने गए किसान का मंगलवार की सुबह शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. हत्यारों ने किसान का सिर कूचकर चेहरा भी बुरी तरह क्षत-विक्षत कर दिया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल कर साक्ष्य जुटाने का प्रयास कर रही है.

यह है पूरा मामला

जाफरगंज थाना क्षेत्र के गहरु खेड़ा गांव निवासी सुरेश पटेल (Suresh Patel) ने पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में बताया कि, उसका छोटा भाई विकेश पटेल (Vikesh Patel) (25) गांव में खेती किसानी करता था. विकेश सोमवार की रात करीब 10 बजे घर से खेतों की सिंचाई करने के लिए निकला था. मंगलवार सुबह देर तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिजन उसे ढूंढने के लिए खेतों की ओर गए वहां उन्हें विकेश का रक्तरंजित शव पड़ा मिला.

बताया कि, किसान को किसी भारी वस्तु से सिर व चेहरे को कूचकर हत्यारों ने मौत के घाट उतारा गया है. वहीं, शव के पास से लाठी डंडे भी पड़े मिले हैं. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

भाई की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज

डीएसपी सिटी दिनेश चंद्र मिश्र (DSP City Dinesh Chandra Mishra) ने बताया कि, एक युवक का हत्यायुक्त शव मिला है. भाई की तहरीर पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर हत्या का खुलासा करने के लिए कई बिन्दुओं पर गहराई से जांच पड़ताल की जा रही है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *