Fatehpur : फतेहपुर पुलिस को अपरधियों के खिलाफ चलाये जा रहे धर पकड़ अभियान में एक और बड़ी सफलता हाथ लगी है. बताते है कि, ओडिशा से कंटेनर में सूखा गांजा लादकर जहानाबाद जा रहे अंतरराज्यीय तस्करों को स्पेशल टास्क फोर्स (STF) ने कल्यानपुर पुलिस की मदद से मुरादीपुर स्थित एक ढाबा के पास से धर दबोचा है. जानकारी के अनुसार, पकड़े गए तीनों गांजा तस्कर फतेहपुर जिले के ही रहने वाले हैं. कंटेनर से पुलिस ने तीन बोरियों में 87 किलो गांजा बरामद किया है.

यह है पूरा मामला

शनिवार की देर रात एसटीएफ के दारोगा मो. फिरोज खान और कल्यानपुर थाना प्रभारी शेर सिंह राजपूत (Sher Singh Rajpoot) की टीम ने मुरादीपुर हाईवे पर एक ढाबा के पास कंटेनर को रोककर उसकी तलाशी ली. तलाशी के दौरान कंटेनर से हरे रंग की तीन बोरियों में सूखा गांजा बरामद हुआ. पुलिस ने गांजा कब्जे में लेकर कंटेनर को सीज कर दिया है. गांजा तस्करी में शामिल बकेवर थाने के सरांय लंगर निवासी गया प्रसाद उर्फ पुती सिंह, जहानाबाद थाने के बाजपेई गली निवासी राजू उर्फ मधुर जैनकाजी टोला, जहानाबाद निवासी पप्पू को गिरफ्तार कर इन पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

थाना प्रभारी शेर सिंह राजपूत ने बताया कि, हत्थे चढ़े अंतरराज्यीय गिरोह के तीनों तस्कर काफी दिनों से गांजा तस्करी में शामिल थे. ओडिशा से जहानाबाद कस्बा गांजा लाकर यहां बेचने का काम करते थे. स्थानीय स्तर पर यह गांजा कहां-कहां बेचते थे, इसकी सूचना जहानाबाद व बकेवर पुलिस को दी गई है. अब पुलिस इनके लोकल नेटवर्क की तलाश करेगी.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *