Fatehpur : फतेहपुर में मलवां के पास चालक को बंधक बनाकर ट्रक लूटने वाले बदमाशों को खागा पुलिस ने घेरा तो वह गाड़ी छोड़कर भाग निकले. पुलिस ने यह कार्रवाई चालक की सूचना के आधार पर की. इसके साथ ही पुलिस ने सुल्तानपुर घोष बार्डर पर ट्रक को भी बरामद कर लिया.

आजमगढ़ के अंबारी निवासी रमेश यादव (Ramesh Yadav) ट्रक चालक है. वह जमशेदपुर स्थित टाटा प्लांट (Tata Plant) से 32 लाख कीमत की 40 टन सरिया लादकर जयपुर जा रहा था. वह सोमवार रात मलवां थाना क्षेत्र के अंजनी धाम कोराई मोड़ के पास पहुंचा और ट्रक खड़ा करके शौच करने लगा.

इस दौरान आए बोलेरो सवार चार बदमाशों ने उसे दबोच कर बंधक बना लिया और ट्रक लेकर खागा की ओर चल दिए. महिचा मंदिर पुलिस चौकी के पास बदमाशों ने चालक को सड़क किनारे फेंक दिया और ट्रक लेकर भाग निकले.

राहगीरों की मदद से चालक रमेश यादव ने इसकी खबर खागा कोतवाली में दी. इस पर खागा इंस्पेक्टर आनंद प्रकाश शुक्ल (Anand Prakash Shukla), चौकी इंचार्ज खागा राजीव सिंह (Rajiv Singh) ने अपनी टीम के साथ ट्रक पकड़ने का प्रयास शुरू किया.

पुलिस को ट्रक में लगे जीपीएस सिस्टम (GPS System) से पता चला कि ट्रक सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र की ओर जा रहा है. इस पर पुलिस ने बदमाशों को घेरना शुरू किया तो बदमाश ट्रक छोड़कर भाग निकले.

सुबह पुलिस ने सुल्तानपुर घोष बार्डर पर ट्रक को बरामद कर लिया. इसमें 40 टन सरिया भी लदी हुई थी. चालक रमेश यादव की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *