Fatehpur : फतेहपुर में दिल्ली से अपने गाँव वापस आ रहे युवक की ट्रेन से गिरकर मौत हो गयी. शनिवार की सुबह रेलवे स्टेशन की ओर गए ग्रामीणों ने रेलवे ट्रैक के किनारे एक युवक का क्षत-विक्षत शव पड़ा देखा, इसकी सूचना लोगों ने जीआरपी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के जेब से मिले आधार कार्ड के जरिए शव की शिनाख्त कर घटना की जानकारी परिजनों को दी.

जानकारी के अनुसार, थरियांव थाना क्षेत्र के रसूलाबाद रेलवे स्टेशन के निकट ट्रैक के किनारे पड़े शव की पहचान आधार कार्ड (Aadhar Card) के जरिये हुई. बताते है कि, युवक किशनपुर थाना क्षेत्र के बरैची गांव के रहने वाले गोवर्धन का 20 वर्षीय पुत्र बिरजू है. पुलिस के द्वारा दी गई सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजनों में शव देख कोहराम मच गया. परिजनों ने बताया कि, बिरजू साल भर पहले दिल्ली कमाने के लिए गया था. जहाँ से शुक्रवार को वापस गांव आने की बात उसने परिजनों से कही थी. इस बीच युवक हादसे का शिकार हो गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

मृतक युवक तीन बहनों में इकलौता भाई था. घटना की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *