Fatehpur : फतेहपुर में बाँदा-टांडा हाईवे मार्ग पर गाजीपुर थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर मोड़ के पास मंगलवार की सुबह ट्रक से कुचलकर दो युवकों की मौके पर मौत हो गई. सड़क हादसे में जान गंवाने वाले 55 वर्षीय रामसिया (Ramsiya) 22 वर्षीय रमेश (Ramesh) थे. ये दोनों खागा कोतवाली क्षेत्र के बहलोलपुर ऐलई गांव के रहने वाले थे.

गाजीपुर की ओर जा रहे थे बाइक सवार

बाइक सवार दोनों गाजीपुर की ओर जा रहे थे. इसी दौरान सुबह करीब साढ़े दस बजे मोहमदपुर मोड़ के पास पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में मोटरसाइकिल सवार बीच सड़क में जा गिरे, दोनों को कुचलते हुए चालक ट्रक लेकर मौके से भाग गया. वहीं, बाइक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. आस-पास मौजूद राहगीरों की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन की तथा दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक चालक गाड़ी लेकर मौके से भाग निकला. तभी पीछे से आ रहे कार सवारों ने हादसा कर भाग रहे ट्रक का पीछा किया और थाना पुलिस को इसकी सूचना दी गई. पुलिस ने ट्रक को चालक के साथ बहुआ चौकी के समीप बेरियर लगाकर पकड़ लिया. वहीं, मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है.

मृतकों के पास मिली आईडी से हुई पहचान)

थाना प्रभारी निरीक्षक संगमलाल प्रजापति (Sangam Lal Prajapati) ने बताया कि, सड़क हादसे में एक बाइक पर सवार दो लोगों की मौत हुई है. मृतकों के पास से मिली आईडी से उनकी पहचान कर परिजनों को हादसे की जानकारी देकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. ट्रक को थाने में खड़ा कराया गया है. चालक को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *