Fatehpur : फतेहपुर जिले में वाहन चेकिंग के दौरान दरोगा को एक बाइक सवार ने टक्कर मार दी. हादसे में मौके पर ही उनकी मौत हो गई. घटना की सूचना परिजनों को देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज गया है. इधर, दरोगा की आकस्मिक मौत से पूरे पुलिस विभाग में शोक की लहर दौड़ गई है.

प्रयागराज जिले के रहने वाले थे दरोगा

मामला सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र का है. यहां वर्तमान में 50 वर्षीय दरोगा बीरेंद्र नाथ मिश्र थाने में एसआई (SI) के पद पर तैनात थे. दरोगा मूल रूप से प्रयागराज जिले में कौंधियारा थाना क्षेत्र के गांव ओसा के निवासी थे.

बाइक सवार को रोका तो मार दी टक्कर

बताते है कि, एसआई गुरुवार को ड्यूटी के दौरान सुबह करीब 10 बजे थाने के सामने कुछ सिपाहियों के साथ वाहनों की चेकिंग कर रहे थे. इस दौरान एक बाइक सवार तेज़ रफ्तार से आता दिखाई दिया, जिसे दरोगा ने रोकने का प्रयास किया, तभी बाइक सवार ने दरोगा वीरेंद्र नाथ मिश्र को सामने से जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में दरोगा के सिर पर गंभीर चोटें आ गई. यह देख साथ मे मौजूद पुलिस कर्मी आनन-फानन उन्हें नज़दीक के अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां मौजूद डॉक्टरों ने चिकित्सा परीक्षण के बाद दरोगा को मृत घोषित कर दिया. इतना सुनते ही पुलिस विभाग में शोक की लहर दौड़ गई. पुलिस ने बाइक सवार युवक को हिरासत में ले लिया है. वहीं, दरोगा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

गैर इरादतन हत्या का मुकदमा हुआ दर्ज

अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार (Rajesh Kumar) ने बताया कि, एक बाइक पर सवार दो युवकों ने चेकिंग के दौरान थाने में तैनात एसआई को टक्कर मार दी, जिनकी इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते मे मौत हो गई. बाइक सवारों पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *