Fatehpur : फतेहपुर के पुलिस अधीक्षक के द्वारा चलाए जा रहे अभियान पशु तस्करों व चोरों की गिरफ्तारी के तहत क्षेत्राधिकार जाफरगंज अनिल कुमार के निर्देशानुसार आज ललौली पुलिस के द्वारा बंधवा तिराहे पर चेकिंग के दौरान चोरी की बकरियां बरामद की गयी. जानकारी के अनुसार, ललौली थाना क्षेत्र के महाखेड़ा गांव के पास बांदा कानपुर हाईवे गैर जनपद से एक बोलेरो कार में बकरी चोर 9 बकरी को चोरी कर ले जा रहे थे. जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने घेराबंदी करके चोरी की बकरियों के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया, लेकिन 5 बकरी चोर भागने मे सफल हो गए.

पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बुलेरो के ड्राइवर समेत 9 बकरी को पकड़ने में कामयाबी हासिल की.


हमीरपुर जनपद व बांदा जनपद से मिली सूचना के आधार पर ललौली थाना प्रभारी आलोक कुमार पांडेय (Alok Kumar Pandey) पुलिस बल के साथ ललौली थाने के सामने वाहनों की चेकिंग कर रहे थे. तभी कंट्रोल से मिली सूचना पर नाकेबंदी करते हुए उक्त बोलेरो UP71 Y 33 92 को रोका तो बोलेरो चालक मनोज निषाद (30) पुत्र रामधनी निवासी नरैचा थाना जाफरगंज बोलेरो को लेकर भागने लगा. तभी ललौली पुलिस ने पीछा करते हुए महाखेड़ा गांव के समीप बोलेरो को पकड़ लिया. लेकिन तब तक 5 बकरी चोर मौके से भागने में कामयाब रहे.
वही बोलेरो चालक मनोज निषाद को अवैध तमंचे के साथ पुलिस ने पकड़ लिया और बोलेरो के अंदर 09 बकरी व बकरे भी बरामद किया.
चालक ने अपने एक साथी उस्मान (35) पुत्र रफीक निवासी नरैचा थाना जाफरगंज व उसके 4 अज्ञात साथियों को बताया.


बोलेरो चालक ने पुलिस से कबूला की वह अपने मालिक रामू मिश्रा के कहने पर सुबह 9 बजे नरैचा गांव से हमीरपुर के सुमेरपुर से सड़क किनारे चर रही 04 बकरी, जसपुरा पैलानी बांदा से 04 बकरी व चिल्ला पुल के पास से 01 बकरी चुरा कर भाग रहे थे. तभी सूचना मिलने पर ललौली पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया.

थाना प्रभारी आलोक कुमार पांडेय (Alok Kumar Pandey) ने बताया कि, बोलेरो चालक की निशानदेही पर बोलेरो व 09 बकरियों को बरामद किया गया है. हमीरपुर जिले में आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *