Lakhimpur kheri : लखीमपुर में हुयी हिंसा मामले में आरोपी केंद्रीय मंत्री अजय कुमार मिश्रा (Ajay kumar mishra) टेनी के बेटे आशीष मिश्रा (Ashish mishra) आखिरकार आज पूछताछ के लिए क्राइम ब्रांच के सामने हाजिर हो ही गए. फिलहाल, क्राइम ब्रांच किसानों की मौत और लखीमपुर हिंसा मामले में पूछताछ कर रही है. लखीमपुर कांड के बाद लापता हुए आशीष आज मीडिया की नजरों से बचते-बचते क्राइम ब्रांच के दफ्तर पहुंचे है. उन्होंने अपने मुंह को रूमाल से ढक रखा था. लखीपुर खीरी हिंसा मामले में आज क्राइम ब्रांच ने पेशी के लिए 11 बजे तक की डेडलाइन तय कर दी थी, अगर आशीष आज नहीं पहुंचते तो पुलिस फिर उनके खिलाफ अरेस्ट वॉरंट जारी कर देती.

आपको बता दें कि, आशीष मिश्रा को शुक्रवार को ही क्राइम ब्रांच के सामने पेश होना था, मगर वह शुक्रवार को हाजिर नहीं हुए थे. इसके बाद यूपी पुलिस ने फिर सेसूचना जारी की थी और आज 11 बजे पेश होने के लिए डेडलाइन तय की थी. हालांकि, कल क्राइम ब्रांच के सामने पेश नहीं होने पर सुप्रीम कोर्ट ने योगी सरकार की कार्रवाईयों से नाराजगी जताई थी और कहा था कि क्या सरकार अन्य आरोपियों के साथ भी इसी तरह का व्यवहार करती है, जैसा आशीष के साथ हो रहा है.

बता दें कि आशीष क्राइम ब्रांच के सामने पेश नहीं हुए तो अटकले लगाई जानें लगीं कि वह नेपाल भाग गए हैं. इस पर उनके बड़े भाई अमित
(Amit) ने कहा कि वह कहीं भागे नहीं हैं. उन्हें वायरल फीवर है. इसलिए वो हाज़िर नहीं हो सके है, वह देर-सबेर जरूर आयेंगें. अमित ने कहा कि दो दिन से आशीष से सम्‍पर्क नहीं हो पाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *